तीन तलाक पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला Sandesh NEWS डिबेट

तीन तलाक पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला Sandesh NEWS डिबेट

एक साथ एक ही बार में दी गयी ३ तलाक को सुप्रीम कोर्ट ने खारिज कर दी थी, और काफी लम्बे समय से इस पर मीडिया में बहेस हो रही थी. जिस दिन सुप्रीम कोर्ट का फेसला आया उस दिन मोईनुद्दीन इब्न नसरुल्लाह को संदेश न्यूज़ चैनल ने डिबेट के लिए आमंत्रित किया.

Moinuddin Ibn Nasrullah ने इस्लाम में तलाक का सहीह सिस्टम बताया और सोसाइटी केसे सुधारी जा सकती हे उस पर बात कही. साथ ही ये भी कहा के बीजेपी सरकार मुस्लिम औरतों की हमदर्द बन्ने का सिर्फ नाटक कर रही हे, उनके दिल में खोट हैं, उनकी नियत साफ़ नहीं हे.

जिस पर एंकर ने कहा के ऐसा आप कैसे कह सकते हैं. फिर मोईनुद्दीन इब्न नसरुल्लाह ने कहा के जो पार्टी इस वक़्त राज कर रही हे डेल्ही में उसका मुसलमानों के साथ कैसा बिहेवियर रहा हे वो किसी से छुपा नहीं हे, पूरी दुन्या जानती हे उसने मुसलमानों के साथ क्या किया हे.

मोईनुद्दीन का इशारा समझते हुवे एंकर ने उनको रोका और कहा के क्या आप कानूनी तरीके से साबित कर सकते हो जो कुछ भी कह रहे? इस पर मोईनुद्दीन ने कहा के आप मुझे कुछ वक़्त दो बिना टोके अभी कानून से साबित कर देता हूँ, फिर क्या था जैसे ही मोईनुद्दीन इब्न नसरुल्लाह ने कहा के कानून से ये साबित हो चूका हे के बाबु बजरंगी ने एक गर्भवती मुस्लिम महिला का पेट चिर कर क़त्ल किया.

इतना कहना ही था के पूरे टीवी स्टूडियो में शौर शुरू हो गया.

Watch Debate:


share